सैनी ने गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों की आज समीक्षा, प्रोटोकॉल का किया जाएगा पालन

जालंधर, पंजाब में जालंधर के पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) अरुण सैनी और अतिरिक्त उपायुक्त (जी) जसबीर सिंह ने 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों की आज समीक्षा की।

सैनी और  सिंह ने पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ स्टेडियम का दौरा किया और गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने वाले गणतंत्र दिवस के उत्सव के दौरान जिला गौरवशाली परंपरा को बनाए रखेगा। 

यह भी पढ़े-इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’, जानें रिलीज डेट

उन्होंने बताया कि इस बार कोविड-19 महामारी के मद्देनजर जिला स्तरीय 72 वां गणतंत्र दिवस का समारोह सादा होगा। उन्होंने कहा कि सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार इस बार सभा सीमित होगी और समारोह को सरल रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस आयोजन के दौरान किसी भी तरह का भारी जमावड़ा नहीं होगा।

उन्हें यह भी स्पष्ट किया जाता है कि सुरक्षा दिशा-निर्देशों को बनाए रखने के लिए पीटी शो, सांस्कृतिक कार्यक्रम, परेड आदि जैसी अन्य गतिविधियां नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल होगी।
उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से विशेषकर फ्रिस्किंग पॉइंट पर, वायरस के आगे प्रसार से बचने के लिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा।

Related Articles

Back to top button