सागर धनकड़ हत्याकांड: सुशील कुमार को मिली तिहाड़ जेल में टीवी देखने की अनुमति

सागर धनकड़ केस में मुख्य आरोपी और ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने कुछ दिन पहले टीवी की डिमांड की थी. उस वक़्त जेल प्रशासन ने सीधे शब्दों में उन्हें मना कर दिया था. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को जेल वार्ड के कॉमन एरिया में टीवी देखने की इजाजत गुरुवार को दे दी है.

सुशील कुमार को जेल वार्ड में मिला टीवी:

टोक्यो ओलंपिक शुक्रवार को शुरू होगा और सुशील कुमार ने जेल अधिकारियों से अनुरोध किया था कि उन्हें कुश्ती की दुनिया के बारे में अपडेट रहने के लिए एक टीवी सेट दे दिया जाए.

डीजी (तिहाड़) संदीप गोयल ने कहा, कॉमन एरिया में सुशील कुमार के लिए टीवी की अनुमति दी है. सुशील ने अपने वकील के माध्यम से एक अनुरोध किया है और 2 जुलाई को अपना आवेदन जमा किया है. उन्होंने जेल के बाहर वर्तमान घटनाओं और कुश्ती के बारे में अपडेट प्राप्त करने के लिए एक टीवी सेट की मांग की थी, जिसे मान लिया गया है.

वर्चस्व की लड़ाई में सागर धनखड़ की हत्या:

बता दें कि सुशील कुमार तिहाड़ के जेल नंबर 2 के एक हाई सुरक्षा सेल में बंद है. उसे अभी जेल के अंदर जेल मैन्यूल के हिसाब से अखबार मुहैय्या करवाया जा रहा है.

कई दिनों तक गायब रहने के बाद दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को गिरफ्तार किया था. उधर, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले में सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है. इस मामले में 18 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से पुलिस अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है.

सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट में सीसीटीवी फुटेज को अहम सुबूत माना गया है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस को पता चला है कि वर्चस्व की लड़ाई में सागर धनखड़ की हत्या कर दी थी.

Related Articles

Back to top button