हंदवाड़ा एनकाउंटर में भारत के 5 जवान शहीद, पीएम मोदी, राजनाथ सिंह ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए हैं। बता दें कि 21 राष्ट्रीय राइफल के कमांडिंग करना ऑफिसर आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद समेत 5 जवान हैं जो शहीद हुए हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इन सभी को ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘हंदवाड़ा में शहीद हुए हमारे साहसी सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि। उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। उन्होंने अत्यंत समर्पण के साथ राष्ट्र की सेवा की और हमारे नागरिकों की रक्षा के लिए अथक परिश्रम किया। उनके परिवारों और दोस्तों के प्रति संवेदना।’

वहीं इस दौरान देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘हंदवाड़ा में जवानों और सुरक्षाकर्मियों का शहीद होना दुखद और परेशान करनेवाला है। हमारे सभी जवानों ने आंतकियों से लड़ने में अदम्य साहस का परिचय दिया है। उनका यह बलिदान और साहस कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक के बाद एक 2 ट्वीट किए हैं अपने दूसरे ट्वीट में राजनाथ सिंह ने लिखा कि “मैं हंदवाड़ा में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान शहीद हुए सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिवार के साथ हैं। भारत इन बहादुर शहीदों के परिवारवालों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।”

बता दे कि आज जब पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सरहद पर खड़े देश के वीर जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आज आतंकियों के इस हमले में 5 जवान शहीद हुए हैं।

Related Articles

Back to top button