सचिन पायलट ने अपनी ट्विटर बायो से हटाया कांग्रेस, बायो से डिप्टी चीफ मिनिस्टर भी हटाया

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट कि रार पर अब एक नया मोड़ आ गया है। सचिन पायलट को कांग्रेस ने उप मुख्यमंत्री पद और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। वहीं अब अब राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को बना दिया गया है। ऐसे में अब सचिन पायलट ने भी ट्वीट किया है। सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा है किस ‘सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं’। इतना ही नहीं सचिन पायलट ने अब अपने ट्विटर अकाउंट से डिप्टी चीफ मिनिस्टर हटा दिया है।

बता दें कि अपने बायो में सचिन पायलट ने पहले कांग्रेस का नाम भी लिखा हुआ था लेकिन अब कहीं भी कांग्रेस का नाम नहीं लिखा हुआ है। सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाने के बाद सचिन पायलट ने भी अपने टि्वटर अकाउंट से डिप्टी चीफ मिनिस्टर हटा लिया है और उन्होंने कांग्रेस भी वहां से हटा दिया।

अब जो सचिन पायलट की बायो है उसमें लिखा है – टोंक से विधायक | आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्री, भारत सरकार | कमीशन अधिकारी, प्रादेशिक सेना। बता दे कि सचिन पायलट ने अपने बायो में यही सब लिखा हुआ है लेकिन यहां कांग्रेस नजर नहीं आ रहा है। वही खबर है कि सचिन पायलट के अलावा उनके करीबी मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी हटा दिया गया है।

यानी सचिन पायलट समय दो पायलट समर्थक मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी पद से हटा दिया गया। वहीं सचिन पायलट के गुटके विधायकों का कहना है कि जब तक मान सम्मान की गारंटी नहीं होगी तब तक वापसी नहीं होगी और मान सम्मान तब तक वापस नहीं मिलेगा जब तक लीडरशिप चेंज नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button