सपना चौधरी की मौत की उड़ी अफवाह, जानिए क्यों और कैसे फैली ये झूठी खबर

सोशल मीडिया (Social Media) पर खबरें तेजी से फैलती है. एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसने फिर से लोगों को गमगीन कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद फैंस अभी उस दुख से उभरे भी नहीं थे कि सोशल मीडिया पर मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर, हरियाणवी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के निधन के हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में ये दावा किया जा रहा था कि सपना का निधन सड़क हादसे में हुआ हैं लेकिन, सच्चाई ये है वायरल हुई इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. सपना चौधरी अपने परिवार के साथ बिलकुल स्वस्थ हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मौत से जुड़े पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल होने लगे तो लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना शुरू कर दी. वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा था कि सिरसा में हुए एक सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई. वायरल हो रही इस खबर को लेकर लोग ये जानना चाह रहे थे कि आखिर सच्चाई क्या है?

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरअसल, प्रीती नाम की डांसर, जिन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं. उनकी सड़क हादसे में मौत हुई है. 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास ये सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और एक 30 साल की युवती की मौत हो गई थी.

खबरों के मुताबिक, वो एक संगीत कलाकार थी. घटना को लेकर ‘इंडिया न्यूज हरियाणा’ ने भी खबर चलाई थी.  सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के निधन की खबर पहले भी वायरल हुई थी. अब कई लोग फिर उनके निधन की झूठी खबर फैला रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आई थीं. इस शो में जमकर सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने से पहले सपना सिर्फ हरियाणवी गाने में ही नजर आती थीं, लेकिन इस शो से मिली पॉपुलैरिटी के बाद वह हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. साथ ही उनका यह सफर बॉलीवुड तक जा पहुंचा. उन्होंने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Related Articles

Back to top button