सोशल मीडिया पर उड़ी अमित शाह की मृत्यु की अफवाह, अमित शाह ने दी सफाई और लोगों का किया धन्यवाद

सोशल मीडिया पर देश के गृहमंत्री अमित शाह के बारे में अफवाह फैलाई जा रही हैं कि उनकी तबीयत खराब है। हालांकि गृह मंत्री अमित शाह ने एक लेटर लिख कर यह साफ कर दिया है कि यह सब अफवाह है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बयान जारी कर कहा, “मेरे खराब स्वास्थ्य के बारे में अफवाएं फैलाई गई हैं। मैं पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।”

हमेशा ने अपने लेटर में लिखा है कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाह फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। देश इस समय कोरोनावायरस वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्य में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया।

हमेशा ने आगे कहा कि जब संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहे इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने विगत 2 दिनों से काफी चिंता व्यक्त की। उनके चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रुप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।


इतना ही नहीं अमित शाह ने अपने पत्र में आगे कहा कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती हैं। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।

उन्होंने आगे लिखा कि मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को मेरा हाल चाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। जिन लोगों ने अफवाह फैलाई है उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है आपका भी धन्यवाद।

 

रविवार के दिन आप सभी न्यूज़ नशा के साथ देश के कई प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज से जुड़ कर देश की आज की स्थिति पर और मानवता पर सीधी बातचीत कर सकते हैं। आपको बस वेबीनार पर फ्री रजिस्ट्रेशन करना हैं। 

वेबिनार पर खुद को रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें

क्लिक करें

Related Articles

Back to top button