छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अचानक तबीयत हुई खराब, डॉक्टरों ने वेंटिलेटर पर रखा

कोरोना वायरस के बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अचानक तबीयत खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि अजीत जोगी को सांस लेने में तकलीफ हुई थी जिसके बाद उन्हें रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वही रायपुर के डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालात गंभीर होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है म

बता दें कि अजीत जोगी को रायपुर के श्री नारायण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों का कहना है कि अजीत जोगी की हालत इस समय नाजुक है। बता दे कि कार्य करें उसे कहते हैं जब दिल शरीर के खून को पंप करना बंद कर देता है। इसे आप समझ सकते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री की हालत कितनी गंभीर बनी हुई है। हालांकि जिन लोगों में दिल की बीमारी होती है उनमें कार्डियक अरेस्ट ही संभावनाएं ज्यादा होती हैं।

बता दें कि रायपुर अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें आज 12.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक पूर्व सीएम जोगी के घर पर ही उनका सीपीआर चालू करवाया गया है और इसी अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर की एक टीम लगातार उनपर नजर रख रही है।

 

रविवार के दिन आप सभी न्यूज़ नशा के साथ देश के कई प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज से जुड़ कर देश की आज की स्थिति पर और मानवता पर सीधी बातचीत कर सकते हैं। आपको बस वेबीनार पर फ्री रजिस्ट्रेशन करना हैं। 

वेबिनार पर खुद को रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें

क्लिक करें

Related Articles

Back to top button