गोरखपुर के RSS कार्यकर्ताओ की सराहनीय पहल, पुलिसकर्मियों को एसपी ट्रैफिक के सहायता से करवाया भोजन

कोरोना को लेकर पूरे देश मे लॉकडाउन है। पूरा देश घर मे है पर हमारी सुरक्षा में पुलिस कर्मी दिन-रात ड्यूटी में लगे हुए है। ऐसे पुलिसकर्मियों के मदद के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरखपुर के स्वयंसेवक आगे आए और शहर में लगे पुलिसकर्मियों व सिविल डिफेंस के लोगो को भोजन करवाया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचार टोली सदस्य पुनीत पांडेय व आर्यनगर के सह नगर कार्यवाह प्रमोद गौंड की अगुवाई में स्वयंसेवको ने एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा की मदद से शहर में लगे लगभग 300 पुलिस कर्मियों,सिविल डिफेंस के लोगो को भोजन करवाया।।स्वयंसेवको की टीम में पुनीत पांडेय व प्रमोद गौंड के अलावा राहुल,सौरभ,सुभाष,पवन व उपेन्द्र शामिल रहे।।

आर्यनगर के स्वयंसेवको ने एसपी ट्रैफिक से निवेदन किया तो।उन्होंने अपना वाहन भेज शहर के यातायात ऑफिस,गणेश चौराहा,गोलघर,शास्त्री चौक,बेतियाहाता,टी पी नगर,नौसढ़,पैडलेगंज मोहद्दीपुर सहित कई चौकियों व बैरकेडींग पर लगे सिपाहियों व होमगार्डो को नास्ता करवाया।।इस दौरान जगह जगह दिखने वाले गरीबो को भी भोजन करवाया गया।

आपको बता दे इसके पहले 24 व 25 मार्च को इन्ही संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा शहर की व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों के लिये मास्क व ग्लब्स की व्यवस्था करवाई गई थी।।

Related Articles

Back to top button