आरएस पुरा : केंद्र सरकार ने किसान विरोधी लिए फैसले: मोहन चौधरी

आरएस पुरा। कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी मोहन सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए बिलों को पूरी तरह से किसान विरोधी करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि जब तक सरकार अपने इन किसान विरोधी बिलों को वापस नहीं ले लेती तब तक कांग्रेस पार्टी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती रहेगी।
आरएस पुरा में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता चौधरी मोहन सिंह ने कहा कि आरएस पुरा के सीमावर्ती किसानों को अभी तक सरकार द्वारा कोई भी मुआवजा नहीं दिया गया है जबकि सरकार किसानों की आमदनी दोगुना करने की बात कर रही है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से कल यानि शनिवार को किसान विरोधी बिल के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिसमें काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व किसान हिस्सा लेंगे।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों भाजपा सांसद जुगल किशोर ने कहा था कि किसानों को मुआवजा दे दिया गया है जोकि सरासर झूठ है क्योंकि सीमावर्ती क्षेत्रों के किसानों को अभी तक मुआवजा नहीं मिला है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह शनिवार को भारी संख्या में विरोध स्थल पर पहुंचे।

Related Articles

Back to top button