RLSP ने मोदी सरकार को बताया दमनकारी, उपेंद्र कुशवाहा बोले- किसान विरोधी है सेंट्रल गवर्नमेंट

देश में चल रहे किसानों के आंदोलन को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने समर्थन किया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने मोदी सरकार को दमकारी करार बताया है. उन्होंने किसानों की मांगों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करने की बात कही है.राजधानी पटना में हुए दो दिवसीय राज्यस्तरीय चुनाव समीक्षा बैठक के दूसरे और अंतिम दिन रालोसपा नेताओं ने किसानों के मुद्दे पर बातचीत की. इस दौरान आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि केंद्र सरकार किसान, मजदूर और गरीब विरोधी है.

किसानों के प्रति जिस तरीके से केंद्र सरकार ने अपना रवैया अपनाया है, वह निंदनीय है. अगर मोदी सरकार देश के किसानों की मांग पूरी नहीं करती है तो रालोसपा सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी. रालोसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने कहा कि इस अहम बैठक में शिक्षा सुधार आंदोलन को आगे बढ़ाने का फैसला किया. आरएलएसपी लगातार शिक्षा के सुधार को लेकर संघर्ष करती रही है. पार्टी आगे भी लड़ाई लड़ती रहेगी.

विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार को लेकर पार्टी समीक्षा करेगी. इसके लिए 30 दलों का गठन किया जायेगा. 15 दिसंबर से 25 दिसंबर तक 104 विधानसभा क्षेत्रों में समीक्षा बैठक की जाएगी.

Related Articles

Back to top button