DSP की दादागिरी, पिकअप ड्राईवर को बेरहमी से पीटा, आक्रोशित लोगों ने किया बवाल

वैशाली जिले के महनार डीएसपी पर स्थानीय लोगों ने दादागिरी करने का आरोप लगाया है. दरअसल एक पिकअप ड्राइवर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महनार डीएसपी के ऊपर ही ड्राइवर के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर बवाल काटा. आक्रोशित लोगों की नाराजगी को देखते हुए बाद में डीएसपी ने पुलिस हिरासत से पीड़ित ड्राइवर को छोड़ दिया.

मामला वैशाली जिले के देशरी थाना इलाके की है. जहां नयागांव 28 टोला निवासी एक पिकअप चालक द्वारा सड़क पर साइड नहीं देने को लेकर महनार डीएसपी ने उसके साथ मारपीट की. फिर उसे पुलसि हिरासत ले लिया. इस घटना से नाराज लोगों ने ड्राइवर की रिहाई और एसडीपीओ के विरुद्ध करवाई की मांग करते हुय घण्टों हाजीपुर-महनार-मोहिउद्दीन नगर एसएच 93 को जाम कर दिया. बाद में देशरी थाना अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद युबक की रिहाई के बाद सड़क जाम समाप्त हो सका.बताया जा रहा है जु गुरुवार को हाजीपुर महनार मोहिउद्दीननगर मुख्य मार्ग पर देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयागंज 28 टोला के निकट आक्रोशित लोगों ने घंटों जाम लगा दिया. लोग एक निर्दोष स्थानीय पिकअप चालक को महनार के एसडीपीओ एवं उनके बॉडीगार्ड द्वारा मारपीट कर पकड़ कर ले जाने से आक्रोशित थे. इस घटना के संबंध में बताया गया कि महनार के एसडीपीओ ने नयागंज 28 टोला निवासी निर्दोष पिकअप चालक रामदयाल राय के पुत्र विनोद कुमार राय को मारपीट करते हुए अपने साथ गाड़ी में बिठा कर ले गए और उसे चांदपुरा ओपी में बंद करा दिया.

घटना के संबंध में विनोद कुमार राय के भाई मनोज राय एवं अन्य ग्रामीणों ने बताया कि विनोद राय पिकअप गाड़ी से दलसिंहसराय से सामान गिरा कर लौट रहा था. इसी दौरान महनार बाजार में जाम के कारण उसने एसडीपीओ की गाड़ी को साइड नहीं दिया. इसी बात से एसडीओ आक्रोशित हो गए और पहले तो सुल्तानपुर में एक जगह पर जहां विनोद राय गाड़ी लगाकर खड़ा था, वहां उनको उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद जब विनोद राय अपने घर के निकट गाड़ी लगाकर सड़क किनारे एक दुकान में चाय पी रहा था तो फिर पीछे से एसडीपीओ वहां पहुंचे और एसडीपीओ के साथ उनके साथ चल रहे अन्य पुलिसकर्मियों ने विनोद राय के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उसे मारपीट करते हुए अपनी गाड़ी में बिठा लिया और लेते चले गए.

Related Articles

Back to top button