ऋषिकेश : सड़क के किनारे डेरे में सो रहे दो बागड़ियों की ट्रक कुचल कर मौत, दो घायल

ऋषिकेश। ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे बागड़ियों के डेरे में जा घुसा। डेरे मे बेफिक्र होकर गहरी नींद में सो रहे दो बागड़ियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसी परिवार के दो लोगों को घायल अवस्था में राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली प्रभारी रितेश शाह के अनुसार बीती देर रात 10:30 बजे एक ट्रक देहरादून मार्ग पर जो रहा था। रामा पैलेस के निकट ट्रक अचानक बेकाबू होकर बागड़ियों के डेरे में जा घुसा, जहां चारपाई पर गहरी नींद में सो रहे चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए। इनमें विक्रम पुत्र बनवारी तथा करण पुत्र मंगरु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संगीत (14) तथा उसका बड़ा भाई रणजीत (20) गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें आपातकालीन सेवा 108 द्वारा राजकीय चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है ।

रितेश शाह ने बताया कि ट्रक के चालक को रात्रि को ही गिरफ्तार कर लिया गया तथा मामले की जांच की जा रही है। दुर्घटना के बाद बागड़ियों ने रात्रि में ही हंगामा शुरू कर दिया, जिन्हें पुलिस ने समझा बुझा कर शांत कराया।

Related Articles

Back to top button