गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने औरैया में हुए मजदूरों के साथ दुर्घटना पर जताया दुख

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने औरैया में हुए मजदूरों के साथ की घटना को लेकर बहुत ही दुखी नजर आए उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपने दर्द को बयां किया उन्होंने तमाम मजदूरों भाइयों से अनुरोध किया कि आप लोग परेशान ना हो सरकार आपके लिए साधन की व्यवस्था कर रही है कृपया पैदल ना चले हाथ जोड़कर सांसद रवि किशन ने मजदूरों भाइयों से यह अनुरोध किया आप जहां है वहीं रहे !

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि गोरखपुर के मजदूर जो इस हादसे का शिकार हुए हैं उनके प्रति हमारी संवेदना है सांसद रवि किशन ने कहा रेल मंत्री पीयूष गोयल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह आश्वासन दिया है। सरकार पूरी समुचित व्यवस्था के साथ ट्रेनें चलाने की व्यवस्था की है। रोज सैकड़ों ट्रेनें अलग-अलग राज्यों में उनका आवागमन शुरू हो गया है।  जिससे अभी तक लाखों मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम सरकार द्वारा किया गया है और यह क्रम जारी रहेगा और जो लोग अभी अपने घर नहीं पहुंच पाए हैं। उनको भी सरकार जल्द से जल्द उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाएगी सदर सांसद ने उन तमाम मजदूर भाइयों से आग्रह किया

कृपया आप जल्दबाजी ना करे आप लोग घर में रहे जहां है वहीं रहें जल्द ही आप लोग भी सुरक्षित अपने घर पहुंचेंगे आगे उन्होंने कहा मेरी पूरी संवेदना गोरखपुर के उन  24 मजदूर भाई जो अपनी जान इस हादसे में गवा चुके हैं उनके परिवार के साथ मेरे पूरी संवेदना है और हर संभव मदद उनके परिवार जन तक हम लोग पहुंचाने का प्रयास करेंगे आगे सदर सांसद ने कहा  अभी मैं मुंबई में हूं रेड जोन में हूं मुझे जैसे ही यहां से निकलने की अनुमति मिलती है मैं सर्वप्रथम उनके घर  जाकर उनके परिवार जन से मिलूंगा हर संभव मदद उनके परिवार तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करूंगा।

Related Articles

Back to top button