2 फिल्में, 2 लुक्स: ‘शमशीरा’ से लीक हुआ रणबीर का फर्स्ट लुक, लव रंजन की फिल्म से श्रद्धा के साथ एक्टर की रोमांटिक फोटो भी वायरल।

फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Ranbir’s first look leaked from shamshira 2 फिल्में, 2 लुक्स: ‘शमशीरा’ से लीक हुआ रणबीर का फर्स्ट लुक, लव रंजन की फिल्म से श्रद्धा के साथ एक्टर की रोमांटिक फोटो भी वायरल।

फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत शमशीरा वर्ष 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब इस फिल्म का पोस्टर लीक हो गया है.

इस पोस्टर में रणबीर कपूर एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर के लीक होते ही ट्विटर पर #शमशेरा ट्रेंड करने लगा और रणबीर के इस लुक को देखकर फैन्स भी खुश हैं.

Ranbir’s first look leaked from shamshira

फिल्म के लीक हुए पोस्टर में रणबीर कपूर के लुक की बात करें तो वह एक डकैत के अवतार में नजर आ रहे हैं. उनकी लंबी दाढ़ी और मूंछ है। उसके सिर पर चोट के निशान हैं। उसके बाल हवा में उड़ रहे हैं और उसने गंदे कपड़े पहन रखे हैं और हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए है। पोस्टर की टैगलाइन है कर्म से डाकू, धर्म से आजाद।

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट के साथ एक टीजर भी जारी किया है। लगभग एक मिनट के मोनोक्रोमैटिक टीज़र में तीन सितारों को हथियारों से घिरे एक मंद रोशनी वाले स्थान के केंद्र में बैठे दिखाया गया है।

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर डाकू शमशेरा की भूमिका में हैं। उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी होंगे। इसके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

लव रंजन की फिल्म के सेट से लीक हुई

रणबीर- श्रद्धा की फोटो फिल्म के सेट से रणबीर और श्रद्धा की एक क्यूट रोमांटिक फोटो लीक हुई है। जिसमें रणबीर अपना विश्वास बढ़ाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. जैसा कि एक फैन ने लिखा, रणबीर और श्रद्धा ने स्पेन में क्यूटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “इन दोनों ने हमें लव रंजन की फिल्म देखने के लिए उत्साहित किया है।”

फैन ने कमेंट में लिखा रणबीर की फिल्म का डायलॉग एक फैन ने रणबीर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के डायलॉग पर कमेंट किया, आपकी मुस्कान कितनी खतरनाक है? मेरे पास दिल होता न पक्का तेरी मुस्कान पर आ जाता। लव रंजन की यह फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button