रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की प्री वेडिंग फंक्शनआज से होंगी शुरू,गणेश पूजा- मेहंदी आज

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के लिए बनवाया ये खास तोहफा, जानें क्या

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर भले कन्फ्यूजन बना हो, भले ही डेट रिवील न हो रही हो लेकिन ब्याह की तैयारी पूरी है। कपूर और भट्ट परिवार इस शादी पर चुप्पी बनाए हुए हैं, लेकिन तैयारियां देख फैंस सब समझ रहे हैं। माना जा रहा है कि आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन (Pre Wedding functions of Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की शुरुआत होने वाली है और ये प्री वेडिंग फंक्शन ‘वास्तु’ में ही होने वाले हैं।

बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) को लेकर पिछले करीब दो हफ्तों से सस्पेंस बना हुआ है। दोनों परिवार शादी को लेकर बात करने को तैयार नहीं हैं, लेकिन रोजाना इससे जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने जरूर आ रही है। अब शादी से पहले होने वाले फंक्शन्स को लेकर खबर सामने आ रही है, वही माना जा रहा है कि आज से शुरू होने वाले हैं।

आज होगी गणेश पूजा- मेहंदी

खबरों की मानें तो आज से आलिया और रणबीर दोनों के यहां 7 फेरों से पहले होनी वाली रस्मों की शुरूआत हो जाएंगी। 13 अप्रैल को ‘वास्तु’ में सुबह 11:00 बजे गणेश पूजा होगी और गणेश जी की अराधना के साथ इस मंगल काम की शुरुआत हो जाएगा। इसके बाद आज ही दोपहर में मेहंदी का फंक्शन भी होगा। ये भी ‘वास्तु’ में ही होगा।गणेश पूजा और मेहंदी के फंक्शन के साथ खास दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी का आयोजन भी रखा गया है। माना जा रहा है कि ये आयोजन कृष्णा राज बंगले में होगा, जिसके लिए कुछ खास दोस्तों को न्यौता दिया गया है।

रणबीर ने आलिया के लिए बनवाया खास तोहफा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार किसी से छिपा नहीं है। रणबीर भले अपने प्यार को लेकर खुलकर नहीं बोले हों, लेकिन आलिया ने कभी अपने प्यार को कबूल करने से परेज नहीं किया। अब जब दोनों एक होने जा रहे हैं तो रणबीर इस खास मौके पर एक खास तोहफे के साथ आलिया का वेलकम करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर ने आलिया के लिए कस्टम मेड वेडिंग बैंड बनवाया है, जिसमें 8 हीरे लगे हुए हैं। इस बैंड को वैन क्लीफ और अर्पेल्स नाम के एक इंटरनेशनल ब्रांड से बनवाया गया है।

Related Articles

Back to top button