रामगढ़ताल : पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, 12 घंटे में घर से लापता लड़की को पुलिस ने किया बरामद

गोरखपुर : जब किसी परिवार का कोई सदस्य किसी कारण घर से जब लापता हो जाता है और घर वाले जब दिनभर उंसकी तलाश करने के बाद जब नाउम्मीद हो जाते है तब वो पुलिस के पास इस उम्मीद से अपनी फरियाद लेकर पहुचते है कि शायद अब पुलिस ही उनके घर के खोय हुए लाल को खोज सकती है और उनकी उम्मीद पर तब मोहर लग जाती है जब पुलिस के द्वारा उस प्रकरण को गंभीरता से लिया जाता है और लापता हुए शख्स को घर वालो के सुपुर्द किया जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ यहा भी।

रामगढ़ताल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की जो घर से नाराज़ होकर लापता हो गयी थी। रामगढ़ताल थाना प्रभारी सत्य सन्याल शर्मा की तत्परता की वजह से महज 12 घंटे में घर से नाराज होकर निकली लड़की को बरामद करने में सफलता मिली। मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के सिद्धार्थनगर कॉलोनी निवासी राजन ओझा की पुत्री को उसकी मां ने डांट दिया जिससे वह नाराज होकर घर से दोपहर को 1:00 बजे निकल गई लड़की कक्षा दसवीं की छात्रा है। घरवाले दोपहर से ही उसे खोजने में लगे रहे लेकिन जब लड़की नहीं मिली तो रात को 10:00 बजे रामगढ़ ताल थाने पर पहुंचकर लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करके लड़की की छानबीन में जुट गई।

रामगढ़ताल थाना प्रभारी सत्य सान्याल शर्मा ने दो टीमें गठित की जिसमें उप निरीक्षक शैलेंद्र यादव उप निरीक्षक जयप्रकाश यादव उप निरीक्षक सूर्यकांत पंडित कांस्टेबल रेनू तिवारी लड़की की तलाश में लग गए महज 12 घंटे के अंदर ही भरवलिया के पास से लड़की को सकुशल बरामद किया गया । लड़की की मां बच्ची को पाकर रामगढ़ताल पुलिस की काफी सराहना की। लड़की के मिलने के बाद मां के दिल को चैन मिला।

Related Articles

Back to top button