राम रहीम का फिर कमबैक

साध्वी यौन शोषण मामले में सुनारियां जेल में बीस साल की सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम को एक बार फिर से चालीस दिन की पैरोल मिली है। इस बार डेरा प्रमुख ने सिरसा में 25 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के लिए पैरोल मांगी थी, जिसे सरकार ने मंजूर कर लिया है।

रोहतक।  अभी कुछ माह पहले ही पैरोल पर राम रहीम उत्तर प्रदेश के बरनावा स्थित आश्रम से लौटे थे। राम रहीम के सिरसा डेरे में आने को लेकर तैयारियां भी जोरों पर चल रही है। बताया जा रहा है कि पैरोल के दौरान राम रहीम सुरक्षा के पहरे में रहेंगे। सुनारियां जेल में पिछले करीब साढ़े पांच साल से बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम इस बार सिरसा डेरे में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत कर सकेंगे।

शुक्रवार को राम रहीम की रोहतक आयुक्त ने पैरोल मंजूर कर ली। इससे पहले उनकी अर्जी सिरसा प्रशासन को भेजी गई थी। सिरसा प्रशासन की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें चालीस दिन की पैरोल दी गई है। बताया जा रहा है कि 25 जनवरी को डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम का जन्मदिन है और इस अवसर पर भंडारे व सत्संग का आयोजन किया जा रहा है। बडे़ स्तर पर होने वाले इस कार्यक्रम में राम रहीम शामिल होना चाहते है, इसलिए उन्होंने चालीस दिन की पैरोल को लेकर अर्जी दी थी। यौन शोषण मामले में राम रहीम 2017 से सुनारियां जेल में बीस साल की सजा काट रहें है।

Related Articles

Back to top button