Bigg Boss 14 में होगी राखी सावंत के पति की Entry! कहा- उसे मेरे सपोर्ट की जरूरत

नई दिल्ली : बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम पड़ाव के बीच पहुंच गया है। रोजाना हो रही नई एंट्री के बाद से ही शो में काफी रोमांच बढ़ गया है। जल्द ही राखी सावंत के पति रितेश भी शो में नजर आने वाले हैं।

घर में होगी राखी के पति की एंट्री

Online होने लगीं 10वीं 12वीं की Pre-board परीक्षाएं, Video Call के जरिये की जाएगी मोनेटरिंग

शो में सभी का मनोरंजन कर रही राखी सावंत इन दिनों काफी अकेली पड़ गई हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए शायद उनके पति को घर में भेजा जाए। हाल ही में एक मीडिया से बात करते हुए राखी के पति रितेश ने कहा कि वो अपनी पत्नी के समर्थन में बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अब उसे मेरे सपोर्ट की जरूरत है और इसलिए मैं ‘बिग बॉस’ के घर जरूर जाउंगा।

 

रितेश ने कहा ये
रितेश ने आगे कहा कि जब राखी शो पर जा रही थी तो उस वक्त ‘उसने मुझे कहा था कि आप साथ चलो मुझे आपके सपोर्ट की जरूरत पड़ेगी। शादी के बाद हम लोग कभी भी अलग नहीं रहे। फोन के जरिए भी हम लोग एक-दूसरे से कनेक्ट रहते थे, लेकिन ये पहली बार है जब हम अलग हैं और राखी ने कहा भी था कि वह मेरे बिना अकेली रह नहीं पाएगी।

अर्शी खान को दी सलाह
आपको बता दें कि रविवार के एपिसोड में दिखाया गया कि कश्मीरा शाह ने घर को अलविदा कह दिया। कश्मीरा के चले जाने से जहां घर में शांति हो गई तो वहीं विकास गुप्ता की एंट्री से अर्शी खान के पैरों तले जमीन खिसक गई।कश्मीरा ने जाते-जाते अर्शी खान को एक सलाह भी दी कि उन्हें सलमान खान की बात सुननी चाहिए क्योंकि सलमान खान उनकी भलाई के लिए ही उन्हें कुछ कहते हैं।

ऐसी रही कश्मीरा की जर्नी
आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में कश्मीरा एक चैलेंजर बनकर आई थी। उन्होंने कई बार टास्क में भी  प्रदर्शन किया। उनकी लड़ाई भी हुई लेकिन सबसे ज्यादा लड़ाई उनकी निक्की तंबोली के साथ हुई है। चैलेेंजर होने के बाद भी वो घर में सिर्फ 2 हफ्ते तक ही टिक पाई है।

Republic Bharat पर ब्रिटिश की संस्था ने लगाए ऐसे आरोप, पढ़ कर रह जाएगें दंग

जान ने कहा शो को अलविदा
आपको बता दें कि टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) को कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अलविदा कह दिया है। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया। मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button