किसकी बुरी नज़र के डर से पति को छुपाकर रखती हैं राखी सावंत?

0
143

ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने कुछ दिन पहले गुपचुप तरीके से रितेश(Ritesh) नाम के लड़के से शादी की थी, लेकिन अभी तक अपने पति को किसी से नहीं मिलवाया है। हाल ही में राखी सांत एक ईवेंट में पहुंचीं। जहां उन्होंने बताया कि वो अपने पति रितेश से कब मिलवाएंगी, साथ ही राखी सावंत ने पहली बार अपने सास-ससुर के बारे में भी बात की। राखी सावंत के सीक्रेट हसबैंड रितेश किसी बड़ी मिस्ट्री से कम नहीं हैं। जबसे राखी सावंत ने शादी की है, वे आए दिन सुर्खियां में बनी रहती हैं। हर कोई राखी सावंत के पति को देखना चाहता है।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का कहना है कि वे पति को बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) में लेकर आएंगी। बता दें कि बिग बॉस भी 29 सितंबर से शुरू होने वाला है, लेकिन उससे पहले एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने पति को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। राखी सावंत ने कहा कि वे अपने पति को बेहद प्यार करती हैं। रितेश काफी हैंडसम हैं। राखी सावंत ने पति को अपने दिल का टुकड़ा बताया है, लेकिन राखी सावंत डर है कि कहीं उनके पति को किसी की नजर ना लग जाए। इसी डर की वजह से उन्होंने अपने पति को मीडिया से छुपा रखा है।

बिग बॉस में राखी लाएंगी पति

राखी का कहना है कि उनके पति रितेश नहीं चाहते है कि वो मीडिया के सामने आए, क्योंकि वे एक बिजनेसमैन हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने 2020 तक बच्चा भी प्लान कर रही हैं और उनके पति मीडिया के सामने सीधे 2020 में बच्चों के साथ अपीयरेंस देंगे। खैर राखी ने पहले चाहे ये बात कही हो, लेकिन रितेश को वे बिग बॉस के मंच पर लाने वाली हैं।

इसलिए चर्चा में हैं राखी सावंत

राखी सावंत(Rakhi Sawant) का कहना है कि रितेश अपने माता-पिता के इकलौते बेटे हैं। रितेश की एक छोटी और बड़ी बहन है। राखी सावंत ने बताया कि ”मेरे सास ससुर काफी स्वीट हैं, वे सिंपल और केयरिंग हैं। वे किसी बात को लेकर ज्यादा सोचते नहीं हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने न्यू सॉन्ग छप्पन छुरी को लेकर चर्चा में हैं। इस धमाकेदार गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। राखी के गाने को सेलेब्स भी प्रमोट कर रहे हैं, साथ ही राखी सावंत बिग बॉस ग्रैंड प्रीमियर की रात छप्पन छुरी पर परफॉर्मेंस देंगी। शो में उनके पति भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here