370, ट्रिपल तलाक और कश्मीर, मोदी के लिए मुस्लिम बहनों की राखी में कितना कुछ!

0
115

वाराणसी का मुस्लिम महिला फाउंडेशन, 2014 के लोक सभा चुनाव के वक्त से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना भाई मान कर हर रक्षा बंधन के मौके पर भाई बहन के अटूट प्रेम रक्षा सूत्र को हर साल अपने हाथों से बना कर भेजता रहा है। वही पीएम मोदी भी इन राखियों को बड़ी खुशी के साथ हर साल स्वीकार भी करते है। ऐसे में इस बार इन महिलाओं की ख़ुशी सातवें आसमान पर है।

इस ख़ुशी की मुख्या वजह ये है कि इस बार मोदी 2.o की सरकार ने केंद्र की सत्ता संभालने के बाद से ही कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं | जिसका स्वागत ज्यादातर लोगों ने किया है | इन महत्वपूर्ण कदमो में मोदी सरकार ने पहले राज्यसभा और फिर लोकसभा में तीन तलाक बिल को पास करा कर न जाने कितनी मुस्लिम महिलाओं की उस उम्मीद को पूरा किया है जिससे उन्हें न्याय की आस मिली है | यही नहीं बीजेपी सरकार ने देश की सुरक्षा के लिए कश्मीर से धारा 370, हटाई है।

इन सब ले साथ अब सुप्रीम कोर्ट में हफ्ते में 5 दिनों तक राम मंदिर के लिए सुनवाई भी शुरू हुई है। इसी खुशी का इज़हार करते हुए मुस्लिम महिला फाउंडेशन ने तीन तलाक पीड़ित मुस्लिम महिलाओं से साथ राम मंदिर निर्माण, कश्मीर से धारा 370 मुक्त, 35 A मुक्त की राखी बनाई तो वही कुछ राखियों पर पीएम मोदी, सीएम योगी और गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर लगी राखियां भी बनाई हैं | राखी बनने के बाद ये महिलाए इनको पीएम मोदी, सीएम योगी को भेजेंगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here