राकेश टिकैत होंगे गिरफ्तार! बॉर्डर पर बिजली हुई गुल?, पुलिस फोर्स हुई चौकना

देश की राजधानी में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस अब अलर्ट मोड पर आ चुकी है। पुलिस ने लाल किले पर झंडा फहराने के मामले में 21 लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है, तो वहीं गाजीपुर बॉर्डर पर देर रात अचानक पुलिस बलों की संख्या में इजाफा कर दिया गया और धरना स्थलों वाली जगह की बिजली काटे जाने के बाद से यहां पुलिस कार्रवाई की आशंका नजर आने लगी थी।

पुलिस की यहां बढ़ती गतिविधि को देख ऐसा लगने लगा कि भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी किसी भी वक्त हो सकती है। मालूम हो कि ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के मामले में टिकैत के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज कर चुकी है, ऐसे में किसी भी वक्त टिकैत की गिरफ्तारी हो सकती है।

धरना स्थल पर अचानक पुलिस बलों की संख्या में बढोतरी और बिजली काटने की घटना को राकेश टिकैत ने महज डर फैलाने की कोशिश करार दिया। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि प्रदर्शनकारी किसानों की बिजली काट दी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार को डराना बंद करना चाहिए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे इस तरह की कार्रवाई से दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button