साहसी लड़की ने जयपुर में पुलिस की वर्दी पहने लुटेरों से की मारपीट, कैमरे में कैद हुई घटना!

राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में पुलिस की वर्दी पहने लुटेरों के एक गिरोह ने शहर के कई घरों में धावा

राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में पुलिस की वर्दी पहने लुटेरों के एक गिरोह ने शहर के कई घरों में धावा बोल दिया. हालांकि, मंगलम शहर क्षेत्र के एक घर में एक बहादुर महिला का सामना करने के बाद लुटेरों को भागना पड़ा। लुटेरों ने करधनी और मंगलम सिटी इलाके में दो घरों को लूटने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। मंगलम सिटी की घटना में पुलिस की वर्दी में लुटेरों ने एक महिला से एक गिलास पानी मांगा. लुटेरों ने उसका ध्यान भंग करते हुए घर में घुसने की कोशिश की लेकिन महिला ने बहादुरी से मुकाबला किया और लुटेरों को भागने पर मजबूर कर दिया। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

घटना के सीसीटीवी वीडियो में पुलिस की वर्दी में एक लुटेरा दरवाजे पर दस्तक दे रहा है और एक गिलास पानी मांग रहा है। महिला ने दरवाजा खोला तो लुटेरे अपने दो साथियों के साथ जबरन घुस गए। लेकिन महिला ने घुसपैठियों से मुकाबला किया और मदद के लिए चिल्लाते हुए शोर मचाने की कोशिश की। इससे लुटेरे डर गए और भागने को मजबूर हो गए। लुटेरों का गिरोह कथित तौर पर एक स्विफ्ट कार में आया था। पुलिस ने कहा कि वे अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button