चौथी पास राजा का राजमहल हिल जायेगा:मनीष सिसोदिया

दिल्ली: शराब नीति केस में मनीष सिसोदिया के खिलाफ ED की तरफ से दाखिल चार्चशीट पर आज सुनवाई होगी। इससे पहले 10 मई को राउज एवेन्यु कोर्ट में मामले की सुनवाई 19 मई तक टल गई थी। सुनवाई से पहले मनीष सिसोदिया ने जेल से एक और चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने फिर से ‘चौथी पास राजा’ वाला मामला उछालते हुए कहा,चौथी पास राजा का राजमहल हिल जाएगा।मनीष सिसोदिया ने जेल में PM मोदी पर लिखी कविता
सिसोदिया ने पत्र में लिखा है-

अगर हर गरीब को मिली किताब, तो नफरत की आंधी कौन फैलाएगा
सबके हाथों को मिल गया काम, तो सड़कों पर तलवारें कौन लहराएगा
अगर पढ़ गया हर गरीब का बच्चा, तो चौथी पास राजा का राजमहल हिल जाएगा।अगर हर किसी को मिल गई अच्छी शिक्षा और समझ, तो इनका वॉट्सऐप का विश्वविद्यालय बंद हो जाएगा।पढ़े लिखे और समझदारी की बुनियाद पर खड़े समाज को, कोई कैसे, कौमी नफरत के माया जाल में फंसाएगा।

अगर पढ़ गया एक-एक गरीब का बच्चा, तो चौथी पास राजा का राजमहल हिल जाएगा।
अगर पढ़ गया समाज का हर बच्चा, तो तुम्हारी चालाकियों और कुनीतियों पे सवाल उठाएगा।अगर गरीब को मिली कलम की ताकत, तो वो अपने ‘मन की बात’ सुनाएगा।अगर पढ़ गया एक-एक गरीब का बच्चा, तो चौथी पास राजा का, राजमहल हिल जाएगा।
दिल्ली और पंजाब के स्कूलों में हो रहा शंखनाद, पूरे भारत में अच्छे शिक्षा की अलख जगाएगा।
जेल भेजो या फांसी दे दो, ये कारवां रुक नहीं पाएगा, अगर पढ़ गया हर गरीब का बच्चा, राजमहल तुम्हारा छिन जाएगा।

चिट्ठी के अंत में मनीष सिसोदिया ने दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के काम की तारीफ में लिखा कि दिल्ली और पंजाब के स्कूलों में हो रहा शंखनाद पूरे भारत में अच्छी शिक्षा की अलख जगाएगा। जेल भेजो या फांसी दे दो, ये कारवां रुक नहीं पाएगा।अगर पढ़ गया हर गरीब का बच्चा राजमहल तुम्हारा हिल जाएगा।

Related Articles

Back to top button