ठाकरे सरकार से नाराज़ बीजेपी प्रवक्ता जानिए ‘पालघर’ मै हुई घटना।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम के मुताबिक, घटना 'पालघर' में भी हुई, लेकिन उस वक्त उद्धव ठाकरे प्रशासन की ओर से कुछ नहीं किया गया. हालांकि इस बार ऐसा नहीं होगा।

ठाकरे सरकार से नाराज़ बीजेपी प्रवक्ता जानिए ‘पालघर’ मै हुई घटना।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम के मुताबिक, घटना ‘पालघर’ में भी हुई, लेकिन उस वक्त उद्धव ठाकरे प्रशासन की ओर से कुछ नहीं किया गया. हालांकि इस बार ऐसा नहीं होगा। मौजूदा प्रशासन न सिर्फ सभी संदिग्धों को तुरंत हिरासत में लेगा, बल्कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा भी देगा.

बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक यह घटना पूरी तरह से अस्वीकार्य है. संतों की मातृभूमि महाराष्ट्र है। हम साधु संतों को सर्वोच्च सम्मान देते हैं और उनके प्रति किसी भी प्रकार का अनादर नहीं करेंगे। उन्होंने दावा किया कि उस समय प्रशासन पालघर घटना के संदर्भ में एक फर्जी फेसबुक लाइव बना रहा था। हालांकि, मौजूदा प्रशासन दोषियों को माफ नहीं करेगा। सबके खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे।

बीजेपी प्रवक्ता द्वारा कहा गया कि इस घटना की कड़ी निंदा की जाती है। संतों की मातृभूमि महाराष्ट्र है। हम साधु संतों को सर्वोच्च सम्मान देते हैं और उनके प्रति किसी भी प्रकार का अनादर नहीं करेंगे। उन्होंने दावा किया कि उस समय प्रशासन पालघर घटना के संदर्भ में एक फर्जी फेसबुक लाइव बना रहा था। हालांकि, मौजूदा प्रशासन दोषियों को माफ नहीं करेगा। सबके खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे।

 

अभी तक कोई FIR नही।

 

सांगली में अभी तक साधु हमले का एक भी मामला सामने नहीं आया है। सांगली के एसपी दीक्षित गेदाम के मुताबिक साधुओं ने अभी तक अपनी ओर से लिखित शिकायत या मौखिक शिकायत नहीं की है. इसके बावजूद पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। समाचार संगठन एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि पुलिस उचित पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button