राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह ने ,अक्षय प्रताप सिंह पर दर्ज कराया मुकदमा…

उत्तर प्रदेश– कुंडा का नाम लते ही लोगों के जुबान पर खामोशी छा जाती है। क्योंकि वहां के राजा बाहुबली राजा भैया का खौफ हमेशा बरकरार रहता है। कभी यूपी के बाहुबली विधायक और प्रतापगढ़ के भदरी स्टेट के राजा रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राज भैया के लिए एक लाइन कही जाती थी। कहा जाता है कि जहां से कुंडा की सीमा शुरू होती है वहां से राज्य सरकार की सीमाएं समाप्त हो जाती हैं। वहीं उनकी पत्नी भी राजा भैया से कम नहीं हैं।

राजा भैया उर्फ़ रघुराज प्रताप सिंह की पत्नी भानवी कुमारी सिंह के 80 हजार रूपए की पिस्टल और तक़रीबन 85 हजार रूपए का डबल बैरल बंदूक रखती है यह तो रहा राज परिवार का ताना-बाना लेकिन इन दिनों चर्चा में होने की वजह है उस दूसरी है उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपना अलग स्थान रखने वाले प् कुंडा विधायक उर्फ राजा भईया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह इस समय चर्चा में आ गई हैं। चर्चा उनके कराए गए केस को लेकर हो रही है।

दरअसल, भानवी कुमारी सिंह ने विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया पर केस दर्ज करा दिया है। उन्होंने अक्षय प्रताप सिंह गोपाल समेत 5 अन्य के खिलाफ नई दिल्ली के ईओडब्लू थाने में केस दर्ज कराया है। एमएलसी पर फर्जीवाड़े समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। इसके बाद से विवाद गहराने लगा है।अब उनके खिलाफ राजा भैया की पत्नी के खड़े होने को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है। आपसी संबंध के बिगड़ने के कारणों की भी चर्चा बड़े तौर पर हो रही है।

Related Articles

Back to top button