नाबालिग युवती को घर से उठाकर बनाया बंधक, फिर किया ये काम

नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। परिजन युवती को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की। police ने कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

दरअसल, पूरा मामला जनपद सहारनपुर की कोतवाली बेहट इलाके के एक गांव का है। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी सुबह 5 बजे घर के पास बने शौचालय में जा रही थी। इसी दौरान गांव कही रहने वाला दबंग किस्म का युवक उसकी बेटी का मुंह दबाकर घर से उठाकर एक खेत मे ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि आरोपी युवक दुष्कर्म के बाद युवती के हाथ-पैर बांधकर वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें-अर्ध जली युवती हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, ये सच आया सामने

घण्टो बाद किसी तरह युवती घर पहुचीं और परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन युवती को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली बेहट पहुंचे और तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की। आरोपी दूसरे सम्प्रदाय का होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button