राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

आज भारत के 14 वें और तत्कालीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन है. इस मौके पर सभी पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं और बधाई दी है. वहीँ कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है. आज सुबह कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए है कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर बधाइयाँ”. कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने पिछले वर्ष भी नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनायें दी थी.

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से राहुल गाँधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को अर्थव्यस्था, कोरोना और चीन के साथ सीमा विवाद के मुद्दे पर लगातार घेरते आ रहे है. लगभग हर रोज ही राहुल गाँधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार को इन मोर्चे पर नाकाम बताया जा रहा है और इससे जुड़े मुद्दों पर रोज उनके द्वारा ट्वीट किया जा रहा है. इस साल भाजपा की ओर से “सेवा सप्ताह” का आयोजन किया जा रहा है. ये आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के सम्मान में रखा गया है. ये कार्यक्रम 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक मनाया जा रहा है. सेनेटरी पैड वितरण, व्हील चेयर वितरण और सुनने वाली मशीनों का वितरण सहित कई सेवाकारी कार्यों को इस कार्यक्रम के तहत किया जायेगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर इस 70 किलो का लड्डू भी बनवाया गया है. गुजरात के वड़ोदरा में 20,000 लोगों को प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत बीमा भी दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button