पुलवामा अटैक की बरसी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, पुलवामा अटैक की जांच पर खड़े किए सवाल

आज पूरा देश पुलवामा अटैक की बरसी मना रहा है। पिछले साल इसी दिन पुलवामा में आतंकी हमला किया गया था। जिसमें देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को मार गिराया था। वहीं इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर जवानों को श्रद्धांजलि दी है। वहीं राहुल गांधी ने सरकार से 3 सवाल भी किए हैं। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि अभी तक इस हमले कि जांच का क्या हुआ ?

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर पुलवामा हमले पर तीन सवाल पूछे। राहुल गांधी ने इस ट्वीट में लिखा, ‘आज जब हम पुलवामा के चालीस शहीदों को याद कर रहे हैं, तब हमें पूछना चाहिए

 

1. पुलवामा आतंकी हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ?

2. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हुई जांच से क्या निकला?

3. सुरक्षा में चूक के लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय हुई?

 

 

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले कि जांच को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं देश के गृहमंत्री अमित शाह ने पु​लवामा हमले की बरसी पर ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी।उन्होंने लिखा- मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं।भारत हमेशा हमारे बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा,जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया।”

 

 

https://youtu.be/O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button