मशहूर अभिनेता आर माधवन के बेटे ने बढाया देश का मान, एशियन गेम्स में जीता सिल्वर

0
104

मशहूर अभिनेता आर. माधवन के बेटे वेदांत ने एशियन गेम्‍स की प्रतियोगिता में भारत को सिल्वर मैडल दिलाया है। 14 साल के वेदांत ने एशियन एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में 4×100 मीटर फ्रीस्‍टाइल रिले में यह पदक जीता। उनकी इस कामयाबी से पिता आर. माधवन बेहद खुश दिखाई दिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दे अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की।

माधवन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे और भारत की कामयाबी के बारे में पोस्‍ट किया। उन्‍होंने लिखा, ‘इंडिया को एशियन गेम्‍स में सिल्‍वर मेडल मिला। भगवान की कृपा से भारत का प्रतिनिधित्‍व करते हुए वेदांत का पहला आधिकारिक मेडल।’ इसके साथ उन्‍होंने वेदांत व उनके साथियों की फोटो भी पोस्‍ट की। इसमें वे मेडल के साथ नजर आ रहे थे। इसके बाद माधवन को कई बॉलीवुड सितारों ने बधाई दी। इनमें अभिषेक बच्‍चन, अनूप सोनी, रोहित रॉय, राज कुंद्रा सहित कई हस्तियां शामिल थीं।

बेटे की जीत पर गौरवान्वित रहते हैं माधवन

बता दें कि आर. माधवन के बेटे वेदांत ने एशियन एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में 4×100 मीटर फ्रीस्‍टाइल रिले सिल्वर मैडल जीता। उनके साथ इस प्रतियोगिता में उत्‍कर्ष पाटिल, साहिल लसकर और शोन गांगुली ने हिस्‍सा लिया था। इसमें थाईलैंड की टीम ने गोल्‍ड मेडल जीता, जबकि जापान को कांस्‍य पद मिला। गौरतलब है कि आर. माधवन पहले भी अपने बेटे की कामयाबी का सोशल मीडिया पर जिक्र करते रहे हैं। पिछले साल वेदांत ने थाईलैंड में इंटरनेशनल स्विम मीट में कांस्‍य पदक जीता था। उस समय माधवन ने लिखा था, ‘मेरे और सरिता के लिए गर्व का पल क्‍योंकि वेदांत ने इंडिया के लिए इंटरनेशनल स्विम मीट में पहला पदक जीता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here