ओडिशा विधानसभा का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव होने से पूरा स्टाफ किया गया क्वारनटीन

देश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लोगों में कोरोना को लेकर डर लगातार बढ़ रहा है। एक के बाद एक एक दूसरे के संपर्क में आने से लोग को रोना के शिकार हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि ओडिशा में एक और कोरोना का मरीज पाया गया है। जो कि विधानसभा में काम करने वाले शख्स के संपर्क में आया था।

अब इस वजह से ओडिशा विधानसभा के पूरे स्टाफ को क्वारनटीन किया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि गुरुवार देर रात ओड़िशा में कोरोना का तीसरा मामला सामने आया और यह शख्स जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह विधानसभा में काम करने वाले एक शख्स के संपर्क में आया था। विधानसभा स्पीकर सूर्य नारायण पात्रों ने कहा है कि विधानसभा स्टाफ के संपर्क में आने की खबर सामने आने के बाद पूरे विधानसभा को सनराइज किया जाएगा और इसी के साथ सभी स्टाफ को क्वारनटीन भी किया गया है। इसीलिए अब 14 दिनों के लिए सभी लोगों को क्वारनटीन में रहना पड़ेगा। इस दौरान उनमें कोई सिम्पटम्स नहीं मिलता या उनका टेस्ट नेगेटिव आता है तो उन्हें घर भेज दिया जाएगा ।

आपको बता दें कि को रोना ओडिशा में अब तक 3 मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि अभी तक ओडिशा में किसी की भी मौत की खबर नहीं आई है। वही बात करें पूरे देश की तो पूरे देश में कोरोना के 677 मामले सामने आ चुके हैं। वही 17 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 67 के करीब लोग घर ठीक होकर जा चुके हैं। आपको बता दें कि इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना के केस महाराष्ट्र और केरला में सामने आए हैं।

Related Articles

Back to top button