PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने शाहजहांपुर में दिया बड़ा बयान, कहा- 2 महीने सड़कें होंगी गड्ढा मुक्त

PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने किया ऐलान, कहा- जल्द गढ्ढा मुक्त हो जाएंगी यूपी की सड़कें

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद दोबारा भाजपा की सरकार बनने के बाद सभी मंत्री व सरकारीकर्मी एक्टिव हो गए हैं. जिसके बाद यूपी में सभी काम जोर-शोर से शुरू हो चुके हैं. जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार दौरे पर हैं. वहीं आज यानी शनिवार को यूपी के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद शाहजहांपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने 2 किलोमीटर लंबे गिरे हुए पुल का निरीक्षण किया. वहीं, योगी सरकार 2.0 में पीडब्ल्यूडी मंत्री की जिम्‍मेदारी संभाल रहे जितिन प्रसाद ने जिम्मेदार अफसरों को पुल के गिरने की जांच व जल्द ही पुली बनाने का काम शुरू करने का आदेश दिया है. इसके साथ कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 2 महीने के अंदर पूरे यूपी की सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा.

बहरहाल, शाहजहांपुर पहुंचने के बाद जितिन प्रसाद ने जलालाबाद क्षेत्र के गंगा, राम रामगंगा व बहगुल नदी पर बने 2 किलोमीटर लंबे पुल का निरीक्षण किया. यह पुल 6 महीने पहले गिर गया था, जिससे 2 तहसीलों का मुख्यालय से संपर्क पूरी तरीके से टूट गया था. निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी, सेतु निगम व तमाम सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. वहीं, जितिन प्रसाद ने पुल के गिरने की जांच व जल्द पुल निर्माण का काम शुरू करने के निर्देश दिया है. वहीं उनका कहना है कि सपा सरकार में बना ये पुल 10 साल के अंदर ही गिर गया, जो भ्रष्टाचार की पोल खोलता है. मामले में जांच के बाद कार्यवाही की जरुर की जाएगी.

2 महीने में गड्ढा मुक्त होंगी यूपी की सड़कें

इसके कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा महज 2 महीने में यूपी सड़कें सभी गड्ढा मुक्त हो जाएंगी. जिससे आम लोगों को काफी राहत मिल जाएगी. बता दें कि योगी सरकार के पहले कार्यकाल में जितिन प्रसाद के पास प्राविधिक शिक्षा विभाग था. जबकि डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पीडब्ल्यूडी विभाग संभाल रहे थे. इस बार मौर्य को ग्रामीण विकास मंत्रालय दिया गया है. वहीं, इस बार प्राविधिक शिक्षा विभाग अपना दल (एस) के आशीष पटेल को दिया गया है. वह अपना दल (एस) की चीफ और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति भी हैं.

वहीं, शाहजहांपुर में जितिन प्रसाद ने शहीद संग्रहालय का प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना के आमंत्रण पर अवलोकन किया.

Related Articles

Back to top button