पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना खुलेआम हुई OOPS MOMENT शिकार, जब किया ये काम  

पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना खुलेआम हुई OOPS MOMENT शिकार

मुंबई: पुष्पा फेम श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग व ख़ूबसूरती से रातों-रात लाइमलाइट में आ गई थीं. तब से रश्मिका मंदाना के एक-एक पोस्ट और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन आज मुंबई एयरपोर्ट पर रश्मिका मंदाना के साथ घटी उस घटना के बारे में जानते हैं जिसकी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई थीं.

लॉग टॉप पहने एयरपोर्ट पर हुई थीं स्पॉट

रश्मिका मंदाना अपने किलर लुक्स और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कई बार एक्ट्रेसेस फैशन के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि वह उनके लिए पब्लिक प्लेस पर मुसीबत बन जाते हैं. कुछ समय पहले रश्मिका लाइम कलर के लॉग टॉप में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जिसमें एक्ट्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

हाथ उठाना पड़ा भारी

एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर जैसी ही स्पॉट हुईं तो फैंस को देखकर उन्होंने दूर से हाथ हिलाया. इसके साथ ही कुछ फैन से बुके भी लिया. इसी दौरान जब एक्ट्रेस ने हाथ ऊपर की तरफ उठाया तो काफी अटपटा सा लगा और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर उस समय खूब वायरल हुए थे.

पहले भी हो चुकीं कैमरे में कैद

ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट इस तरह से कैमरे में कैद हुआ हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ चुकी हैं. ये हादसा एक्ट्रेस के साथ लाइव इवेंट में हुआ था.

रश्मिका मंदाना इन फिल्मों में आएंगी नजर

‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Related Articles

Back to top button