संकल्प दिवस के रूप में मनाया जा रहा है उत्तराखंड के सीएम का जन्मदिन

आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन है. बीजेपी मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप में मना रही है.

संकल्प दिवस के रूप में मनाया जा रहा है उत्तराखंड के सीएम का जन्मदिन

आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन है. बीजेपी मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप में मना रही है. पार्टी कई दिनों से संकल्प दिवस की तैयारियों में जुटी थी. इसके साथ ही बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर को सेवा पखवाड़ा दिवस के रूप में मनाएगी |

धामी ने अपने जन्मदिन की शुरुआत पूजा-अर्चना के साथ की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- आज अपने जन्मदिन की शुरुआत टपकेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की। हमारे आराध्य देव भगवान भोलेनाथ सभी प्रदेशवासियों की मंगलकामनाओं को पूर्ण करें व प्रदेश को नित नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपना आशीर्वाद बनाकर रखें।

भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी साझा की। कार्यक्रम में सांसद, विधायक, जिलों के प्रभारी मंत्रियों समेत सभी जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे। और 48 संकल्प दीप किए जाएंगे प्रज्ज्वलित |

भट्ट ने कहा कि संकल्प दिवस व सेवा पखवाड़े से संबंधित कार्यक्रमों में भागीदारी के लिए जिलों के प्रभारी मंत्रियों को आग्रह नहीं, बल्कि निर्देश दिए गए हैं। प्रभारी मंत्रियों को मंडल स्तर पर प्रवास करने को कहा गया है। इस बारे में संसदीय कार्यक्रम मंत्री से भी वार्ता हो चुकी है।

मुख्यमंत्री ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर कहा कि  उत्तराखंड जनता से किए वादों को पूरा करने की दिशा में तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार से देवभूमि उत्तराखंड के विकास के लिए पूरा सहयोग मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button