प्रियंका का ट्वीट- UP पंचायत चुनावों में लगे 500 शिक्षकों की मृत्यु को लेकर कही ये बड़ी बात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण के बीच लगातार पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) चल रहा है. आज पंचायत चुनाव के चौथे चरण में मतदान (Voting) हो रहा है. इस बीच पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी पर लगे कई कर्मियों की मृत्यु की खबरें आई हैं. इस पर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजे और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, “यूपी पंचायत चुनावों की ड्यूटी में लगे लगभग 500 शिक्षकों की मृत्यु की खबर दुखद और डरावनी है. चुनाव ड्यूटी करने वालों की सुरक्षा का प्रबंध लचर था तो उनको क्यों भेजा? सभी शिक्षकों के परिवारों को 50 लाख रु मुआवाजा व आश्रितों को नौकरी की माँग का मैं पुरजोर समर्थन करती हूं.”

बता दें उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर आज चौथे और आखिरी चरण की वोटिंग चल रही है.

यूपी में कोरोना केसों ने लगाई छलांग

इस बीच यूपी में कोरोना संक्रमण की बात करें तो गुरुवार को अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कुल 35 हज़ार 156 नए कोरोना के मामले आये हैं. उत्तर प्रदेश में कोरोना के आंकड़े ने एक बार फिर ऊंची छलांग लगाई है. पिछले 24 घंटे में 298 लोगों की कोरोना से मौत हुई. वैसे पिछले 24 घंटे में ही 25613 लोग डिस्चार्ज भी हुए हैं. उत्तर प्रदेश में कुल एक्टिव केसों की संख्या 3 लाख 92 हज़ार 37 है.

Related Articles

Back to top button