43 सेकेण्ड के वीडियों में सामने आया प्रियंका गांधी का काला सच, जानकर हो जाएगी हैरान

गाजीपुर ,उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की मोहम्मदाबाद सीट से भारतीय जनता पार्टी की विधायक अलका राय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और पंजाब की कांग्रेस सरकार पर एक बार फिर माफिया सरगना मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है।

वीडियों में सामने आयी ये बात

विधायक ने 43 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप जारी कर कहा है कि मीडिया से जानकारी हुई है कि विधायक मुख्तार अंसारी को लंबित मुकदमों की सुनवाई के लिए प्रदेश में लाने के लिए प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट मेें याचिका दाखिल की है। नोटिस लेकर गाजीपुर की पुलिस पंजाब गई है।
उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से आग्रह किया है कि वह मुख्तार अंसारी को बचाने का प्रयास न करें। उन्हें उत्तर प्रदेश भेजकर मुकदमों को जल्द निपटाने दे। जिससे पति पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय हत्याकांड में न्याय प्राप्त हो सके।

ये भी पढ़े-शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर हुआ बड़ा हादसा, इतने की हुयी मृत्यु

विधायक अलका ने प्रियंका को लिखा पत्र

इसके पूर्व भी मुख्तार को लाने के लिए गाजीपुर एवं आजमगढ़ की पुलिस को भेजा गया था, लेकिन पंजाब सरकार के अधिकारियों ने मेडिकल बोर्ड के आधार पर मुख्तार को भेजने से मना कर दिया था। उस समय भी विधायक अलका राय ने प्रियंका गांधी को पत्र लिखा था। उस पत्र की तरह ही विधायक का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button