प्रिया मल्लिक का नया भजन ‘जय हो खाटू श्याम की’ हुआ रिलीज

मुंबई,  आध्यात्मिक गायन रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ फेम प्रिया मल्लिक का नया भजन ‘जय हो खाटू श्याम की’ रिलीज हो गया है। ‘जय हो खाटू श्याम की’ अथ भक्ति यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है। और साथ ही यह 84 अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा।

पंकज नारायण और अथ भक्ति प्रस्तुत, ‘जय हो खाटू श्याम की ’ को साजन अग्रवाल ने लिखा है और मनोज संतोषी ने संगीतबद्ध किया है, जिन्होंने टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ को भी लिखा है। भजन के निर्माता अपूर्वा बजाज और राजेश मस्करा है।

ये भी पढ़ें-जौनपुर के पंचहटिया में बनेगा ऑडिटोरियम और हेलीपैड

प्रिया मल्लिक ने बताया, “मैं पहले भी बिहारी लोक भजन गाती थी और यह मेरा तीसरा हिंदी भजन है जिसे मैंने सोलो गाया है।इससे पहले, मैंने भजन सम्राट अनूप जलोटा जी के साथ भगवान राम पर एक भजन गाया था और एक भगवान श्री कृष्ण का भजन जैजिम शर्मा के साथ गाया था। खाटू श्याम बाबा आधुनिक काल के एक बहुत प्रसिद्ध देवता हैं जिनका मंदिर भारत के राजस्थान के सीकर जिले में स्थित है।”

संगीतकार मनोज संतोषी ने कहा, “मेरे पास टेलीविजन पर कॉमिक लेखन की एक निश्चित शैली है, लेकिन एक भक्ति गीत की रचना मेरे लिए एक सपने की तरह है। मैं वास्तव में इस नई शुरुआत के बारे में सोच रहा था और प्रतिभाशाली गायिका प्रिया मल्लिक के साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा। यह सराहनीय है कि कैसे अथ भक्ति और पंकज नारायण ने भक्ति गीतों की शैली को एक नया रूप दिया है।”

Related Articles

Back to top button