प्रयागराज : दो ट्रकों की भिड़ंत में तीन की मौत

प्रयागराज। सोरांव हाइवे पर शुक्रवार की दोपहर दो ट्रकों की टक्कर हो गयी। हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हुई है। पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फूलपुर थाना क्षेत्र के महजुदवा गांव निवासी सौरभ उर्फ राजा दुबे (20 वर्ष) तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके दो बहन मां सरिता घर रहती है। सौरभ परिवार के सहयोग के लिए ट्रक की ड्राइविंग करता था। वह वर्तमान में अपनी बुआ के बेटे राजकुमार पाण्डेय (22 वर्ष) निवासी नारायनपुर थाना मुंगराबादशाहपुर जिला जौनपुर के साथ ट्रक चलाता था।

शुक्रवार को वह भोर कानपुर शहर से मीरजापुर जाने के लिए ट्रक से निकला था। सोरांव थाना क्षेत्र में दादूपुर गांव के पास की ट्रक का अचानक ब्रेक फेल हो गया और पास में खड़े दूसरे ट्रक में जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि दूसरे ट्रक का खलासी एटा के चुरैया फफोह निवासी विरेन्द्र कुमार (45 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में सौरभ एवं राजकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने कुछ देर बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को देते हुए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related Articles

Back to top button