प्रयागराज : दो दिन से लापता अधेड़ का शव झाड़ियों में मिला

प्रयागराज। मेजा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में नहर के किनारे झाड़ियों में रविवार की दोपहर को एक अधेड़ का शव पाया गया। उसकी शरीर पर दिख रही चोटों के निशान से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या की गई है। वह दो दिन से गायब था। घटनास्थल से कुछ दूर पर ही उसकी मोटर साइकिल भी लावारिस हालत में मिली है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मेजा के अमिलिया गांव निवासी अमरनाथ (55) 23 अक्टूबर को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला और वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग उसकी खोजबीन करने लगे।

रविवार को सोनवर्षा गांव के पास नहर के किनारे झाड़ियों में उसका शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। उसके शरीर के विभिन्न स्थानों पर चोट भी दिखाई दे रही है। इसी बीच खबर मिलते ही मृतक के परिवार के लोग पहुंचे और उसकी पहचान की। घटनास्थल से कुछ ही दूर उसकी मोटर साइकिल भी मिली।

घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा समेत आला अधिकारी पहुंचे और परिजनों से पूरी जानकारी लेने के बाद, मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस सक्रियता के साथ कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि एक अधेड़ का शव झाड़ियों में पाया गया है। परिजनों की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button