संतरा लेकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

बागपत। बागपत जनपद के खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में संतरे की 89 पेटी लेकर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जिसको अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरा आरोपीत मौके से फरार हो गया, पकड़े गए आरोपीत पर अन्य जनपदों में कई मुकदमें दर्ज है। पुलिस फरार आरोपीत की तलाश में जुटी हुई है। पकड़े गए बदमाशों के पास से 89 पेटी संतरा बरामद की गई है।

खेकड़ा पुलिस को सूचना मिली थी की एक मिनी टेम्पू में शराब की तस्करी की जा रही है। शनिवार को दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर पुलिस ने चेकिंग कर जब गाड़ी का पीछा किया तो चालक गाड़ी को लेकर खेकड़ा नाले के रास्ते भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसकी घेराबंदी की तो गाड़ी में सवार दो व्यक्ति पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पकड़े गए बदमाश का नाम हरीश उर्फ बिट्टू पुत्र केशव है जो मवीकला बागपत का रहने वाला है। इसके कब्जे से छोटा हाथी(मिनी ट्रक) में 89 पेटी संतरा मार्का हरियाणा प्रान्त की निर्मित अवैध शराब व एक नाजायज तमंचा मय जिंदा खोखा कारतूस बरामद हुआ है। यह शराब हरियाणा से तस्करी कर लायी जा रही थी।

एसपी अभिषेक सिंह का कहना है गिरफ्तार अभियुक्त कुख्यात शराब तस्कर है। इसका अपराधिक इतिहास ज्ञात किया जा रहा है। जबकि एक तस्कर फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना खेकड़ा पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button