गाड़ियों और पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के बीच हैदराबाद में निकले रेप आरोपी !

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी से जनता में आक्रोश भरा है। सभी लोग बलात्कारियों को मृत्युदंड की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सरकार के ऊपर एक बड़ी ज़िम्मेदारी आन पड़ी है, सुनवाई के लिए जा रहे बलात्कारियों की सुरक्षा। इसलिए बलात्कारियों को ले जाने के लिए उनके साथ 25 पुलिस गाड़ियों और 450 पुलिसकर्मियों का काफिला भेजा गया। ऐसे में जनता का सवाल उठा कि इनमे से 10 भी प्रियंका रेड्डी की मदद के लिए मौजूद होते, तो वो ज़िंदा होती।

बता दें कि हैदराबाद में एक वीडियो वायरल हुई है जिसमे हैदराबाद रेप मामले के आरोपियों को सिकंदराबाद के सुभाष रोड से ले जाया जा रहा था। इस दौरान उनकी गाडी के साथ पुलिस की 25 गाड़ियां और बसें मौजूद थी। इसके अलावा 450 पुलिसकर्मी सड़क पर भागते हुए जनता के बीच से उनके लिए रास्ता बना रहे थे।

इससे पहले आरोपियों की पहली सुनवाई के लिए भी मजिस्ट्रेट को थाने के पिछले दरवाज़े से लाया गया था। क्योंकि आगे के दरवाज़े पर आरोपियों को मृत्युदंड की मांग कर रही जनता थी। ऐसे में सवाल उठता है कि देश में कैसी रवायत है कि जो सुरक्षा पीड़ितों या आम जनता को मिलनी चाहिए, वो सुरक्षा, बल्कि उससे कहीं ज़्यादा सुरक्षा आरोपियों को दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button