जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, अंसारी के तीन करीबियों के लाइसेंस निलंबित

उत्तर प्रदेश में इस समय ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में माफियाओं और बदमाशों को पकड़ने के लिए यह ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। कानपुर के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से अब सरकार प्रदेश में गैंगस्टर माफियाओं के सफाई के लिए भरपूर प्रयास कर रही है। यूपी के पूर्वांचल में मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुख्तार अंसारी पर भी प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। मुख्तार अंसारी पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। इस समय वह जेल में बंद है।

बता दें कि मुख्तार अंसारी और उनकी गैंग की ओर द्वारा कब्जाई जमीन से सरकार कब्जा हटाने का अभियान चला रही है। वहीं अब गाजीपुर जिला प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के तीन सहयोगियों और रिश्तेदारों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं। मुख्तार अंसारी के जिन करीबियों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित किए गए हैं उनके शस्त्र थाने में जमा भी करा लिए गए हैं। ऐसे में यह बात साफ है कि अब उत्तर प्रदेश सरकार राज्य से माफियाओं और बदमाशों का सफाया करने पर जोर दे रही है।

बता दें कि गाजीपुर के जिला अधिकारी ने मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े तीन सहयोगियों और रिश्तेदारों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए। जिलाधिकारी ने करवाई गाजीपुर थाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक की ओर से 8 जुलाई को भेजी गई उस रिपोर्ट के आधार पर की गई जिसमें शस्त्र और कारतूस के भौतिक सत्यापन में अनियमितता का उल्लंघन किया गया था।

Related Articles

Back to top button