अमेठी जिले की शिवरतनगंज पुलिस ने रेप के आरोपी को बिना जांच के किया दोषमुक्त ! परिवार वालो ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

 

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की शिवरतनगंज पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं। बुधवार रात शौच के लिए गई नाबालिग दलित बालिका के साथ गांव के दो युवकों ने रेप किया। परिवार वाले बिटिया को लेकर जब थाने पर पहुंचे तो पुलिस ने बगैर किसी जांच पड़ताल के ही एक आरोपित को पहले ही दोष मुक्त कर दिया। हालांकि एएसपी का दावा है के पुलिस एक आरोपी को पकड़कर पूंछताछ कर रही है।

पीड़ित के परिजनो ने बताया कि घटना बुधवार रात की है। लड़की शौच के लिए घर से निकली और गायब हो गई। इस सूचना पर घर वाले ढूंढने निकले। लड़की बेहोश हालत में खून से लथपथ पाई गई। लड़की जब होश में आई तो परिजनो ने सख्ती से पूछा तो लड़की ने गांव के दो युवकों राजू और दीपू पर दुपट्टे से मुंह दबाकर ले जाने की बात बताई। मामला पुलिस में गया तो एसओ ने राजू को निर्दोष बताकर पकड़ने के बाद छोड़ दिया। ऐसो ने कहा की दीपू के विरुद्ध अपराध सिद्ध होता है उसे जेल भेजूंगा लेकिन राजू को फर्जी जेल नही भेज सकता। उसके बाद परिजन ने दीपू के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया। परिजनो का आरोप है पुलिस ने दाम लेकर उसे छोड़ दिया है। लड़की खून से लथपथ थी और एसओ सुबह से शाम तक दस बार पूछते रहे कि तुम्हारे साथ बलात्कार हुआ के नही हुआ। इसलिए के हम एससी थे।

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि 27 फरवरी की ये घटना है। एक नाबालिग बालिका सीएचसी के पीछे शौच क्रिया के लिए गई हुई थी। वही पर उसके गांव के दीपू पासी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस सम्बंध में बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालिका का मेडिकल कराने के साथ अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button