पीएम नरेंद्र मोदी कल शाम (मंगलवार) 4:00 बजे देश को करेंगे संबोधित

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम (मंगलवार) देश को संबोधित करेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में अनलॉक -2 की गाइडलाइंस को लेकर संबोधित करने वाले हैं। देश में आज कई बड़े फैसले हुए हैं। भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप बैन कर दिए हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल अपने भाषण में इस पर भी बात कर सकते हैं।

इससे पहले लॉकडाउन के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब जब देश को संबोधित किया है उन्होंने देश में कोरोनावायरस की स्थिति पर चर्चा की है। ऐसे में अब जब अनलॉक-2 की घोषणा की गई है। तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को अपने संबोधन में इस बात पर भी चर्चा कर सकते हैं।

वहीं भारत और चीन के बीच विवाद को लेकर भी कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में बात रख सकते हैं। जहां कल भारत और चीन के बीच तीसरे दौर की बैठक की जाएगी ऐसे में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर भी चर्चा कर सकते हैं। लगातार कांग्रेस सरकार जहां मोदी सरकार पर निशाना साध रही है ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी इस पर भी बातचीत कर सकते हैं।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं और कह रहे हैं कि आप बताएं कि चीन ने भारत की कितनी जमीन कब्जाई है। राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर इस तरीके के पोस्ट और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि कल पीएम नरेंद्र मोदी भारत और चीन विवाद के मुद्दे पर बात कर सकते हैं। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम को 4:00 बजे जब देश को संबोधित करेंगे तो इसमें कई बड़े फैसले भी लिए जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button