पैगंबर साहब पर टिप्पणी के विवाद के बीच ईरान के विदेश मंत्री से मिले पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात

पैगंबर साहब पर नूपुर शर्मा का विवादित बयान का मामला अभी भी तूल पकड़े हुए है।

नई दिल्ली : बीजेपी नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर मोहम्मद को लेकर की गई आपत्ति जनक टिप्पणी के बाद देश की छवि को गल्फ देशों में नुकसान उठाना पड़ रहा है। कई मुस्लिम देश इस बयान पर आपत्ति जता सी चुके हैं तो वही कतर भारत से इस मुद्दे पर माफी मांगने को लेकर अड़ा हुआ है।

इन सबके बीच कल ईरान के विदेश मंत्री से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी ने इस मुलाकात के बाद कहा कि भारत और ईरान के बीच संबंधों ने दोनों देशों को लाभान्वित किया है।

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों से उभरा विवाद भारत यात्रा पर आए ईरान के विदेश मंत्री डॉ. हुसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन की एनएसए अजित डोभाल से मुलाकात में भी उठा।

नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर मुहम्मद साहब पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी ने बीजेपी ही नही बल्कि देश को भी शर्मसार कर दिया है। विपक्ष भी बीजेपी सहित पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहा है।

पैगम्बर मोहम्मद साहब पर की गई टिप्पणी अब अंतराष्ट्रीय मुद्दा बनता जा रहा है। हालांकि नूपुर शर्मा ने इस पूरे मामले पर माफी मांग ली है और बीजेपी ने भी उन पर कार्यवाही करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। बावजूद इसके ये मामला अभी भी जस का तस बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button