उद्धव ने ली शपथ, मोदी ने दी बधाई, महाराष्ट्र में ठाकरे युग

बीते दिन उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के 19वे मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की। इस मौके पर देश भर के कई बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उद्धव ठाकरे को बधाई दी। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई। मुझे विश्वास है कि वे महाराष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए काम करेंगे।

वहीं बॉलीवुड एक्टर और राजनेता विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने भी इस मौके पर उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और अन्य कई नेताओं को बधाई दी। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि वे आने वाले समय में राज्य को बेहतरी की और लेकर जायेंगे।

 

गौरतलब है कि बुधवार को उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को फोन किया था। इस दौरान पीएम मोदी ने उन्हें सीएम बनने की बधाई दी। उद्धव ठाकरे ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पीएम मोदी को न्योता भी दिया था। हालाँकि प्रधानमंत्री इस समारोह में शामिल नहीं हो सके। बता दें कि ठाकरे परिवार से महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने वाले वे पहले सदस्य हैं। गुरुवार शाम तकरीबन साढ़े छह बजे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई के ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। बता दें कि उद्धव ठाकरे ने शिवाजी महाराज को नमन करते हुए मराठी भाषा में शपथ ली।

Related Articles

Back to top button