Man vs Wild, अब जंगल में मोदी!

0
67

अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सब के लिए एक नया सरप्राइज़ और अपने लिए नया चैलेंज लेकर आयगे। डिस्कवरी के मशहूर और चर्चित कार्यक्रम ‘Man vs Wild’ के एक एपिसोड में मोदी शो के होस्ट और एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर और सर्वाइवल करते नज़र आएंगे। इसका एक टीज़र वीडियो भी सामने आया है, जिसमें प्रधानमंत्री घने जंगल में एडवेंचर और सर्वाइवल करते नज़र आरहे है।

बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पे टीज़र शेयर किया

Man vs Wild के एंकर बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस कार्यक्रम का एक टीज़र जारी किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि दुनिया के 180 देशों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक अनदेखा अंदाज देखने को मिलेगा। जिसमें वह मेरे साथ भारत के जंगली इलाके में चलेंगे, इस दौरान पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के मुद्दों पर बात भी करेंगे।

12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होगा ये एपिसोड

इस एपिसोड को 12 अगस्त को रात नौ बजे प्रसारित किया जाएगा। 45 सेंकड का जो वीडियो अभी जारी किया गया है, उसमें प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स का स्वागत करते नज़र आ रहे हैं।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी आ चुके है ‘Man vs Wild’ में

बता दें कि ‘Man vs Wild’ बहुत मशहूर कार्यक्रम है, जो एडवेंचर और सर्वाइवल के बारे में जानकारी देता हैं | यह कार्यक्रम न सिर्फ युवाओं बल्कि हर तबके में फेमस है। इस कार्यक्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शिरकत कर चुके है। ओबामा के आने के बाद इस शो की टीआरपी बहुत अच्छी भी हुई थी |

 

सोहम सिंह कि रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here