पीएम मोदी ने की कर्नाटक में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के बीच चुनावी प्रचार को ले कर होड़ चल रही है। तमाम बयानों की अदल बदल के बाद अब प्रधामंत्री मोदी एक नए दावे के साथ सामने आए है। उन्होंने दावा किया है की कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक में भाजपा की प्रचंड जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि अनियोजित रोड शो और यहां एक जनसभा में उमड़ी भीड़ इस बात का सबूत है कि पार्टी शीर्ष पर है। सत्ताधारी दल के पक्ष में प्रचार करने के लिए जनसभा स्थल पर जाने से पहले प्रधानमंत्री ने शहर में एक विशाल रोड शो किया। यहां एक चुनावी रैली में, पीएम मोदी ने ‘बजरंग बली की जय’ (हनुमान की जय) का जाप करने का मुद्दा बनाया और प्रसिद्ध कन्नड़ कवि कुवेम्पु की भगवान हनुमान की कविता की एक पंक्ति उद्धृत की।

उन्होंने कहा, “भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ (सत्ता में) आ रही है। कोई पूर्व नियोजित कार्यक्रम नहीं था, लेकिन भारी भीड़ के कारण एक मेगा रोड शो हुआ।” उन्होंने यह भी दावा किया कि विपक्षी कांग्रेस को ‘जय बजरंग बली’ का नारा लगाने वालों से समस्या है। चुनाव प्रचार के अंतिम पड़ाव पर, सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस दोनों उच्च-दांव वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए जी-तोड़ कोशिश कर रहे हैं।

ALSO READ:

बीजेपी ने निकाय चुनाव में चला बड़ा दांव, जानिए क्या हैं पूरी प्लानिंग

Related Articles

Back to top button