राजस्थान: बगीचे से आम तोड़ने पर युवा को उतारा मौत के घाट

ताज़ा खबर राजस्थान से आ रही है जहां पर एक युवा के पेड़ से आम तोड़ने पर उसे मौत के घाट उतार दिया है, युवा की उम्र 36 साल बताई जा रही है। पेड़ से आम तोड़े समय व्यक्ति को लोगों ने पीटा जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

गुरुवार की दोपहर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने रोलाना गांव के 4-5 चिन्हित लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान सूरज करण मीना के रूप में हुई है। शुक्रवार को उनका पोस्टमार्टम किया गया।

कथित मारपीट के दौरान मौजूद रहने का दावा करने वाले मीना के पड़ोसी महावीर ने कहा कि उसे लाठियों से पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

कोटा जिले के विनोदकलां गांव की रहने वाले मीना ने नंदलाल बैरवा के खेत के पेड़ से आम तोड़ने का प्रयास किया। मीना के साथ उसके दो साथी भी मौजूद थे, पेड़ से आम तोड़ते समय बगीचे के मालिक से मीना की झड़प हुई थी। बाद में दो मोटरसाइकिलों पर सवार करीब 5-6 लोग मीना को रोलाना ले गए। उन्होंने मीना को लाठियों से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया।

मामले की जानकारी गांव के सरपंच ने पुलिस को दी, जिसके बाद मीना को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद मीना को कोटा के एमबीएस अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां शुक्रवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। सांगोद थाना प्रभारी बजरंग लाल ने कहा कि मीना की मौत के सही कारण का अभी पता नहीं चल पाया है और मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ:

उत्तर प्रदेश पहले दंगों के लिए जाना जाता था, अब खेलों के दंगल के लिए जाना जाता है- अनुराग ठाकुर

Related Articles

Back to top button