पीएम मोदी ने रमजान की दी बधाई, कहा- ये पवित्र महीना गरीबों की सेवा के लिए प्रेरित करें

सीएम योगी ने रमजान की दी बधाई, धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: आज से रमजान के महीने की शुरुआत हो गई. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पवित्र रमजान माह के शुरू होने की शुभकामनाएं दी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि रमजान के शुरू होने पर बधाई. ये पवित्र महीना गरीबों की सेवा के लिए प्रेरित करें.

बता दे कि पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा रमजान की शुरुआत पर बधाई. “यह पवित्र महीना लोगों को गरीबों की सेवा करने के लिए प्रेरित करे। यह हमारे समाज में शांति, सद्भाव और करुणा की भावना को और भी बढ़ाए.

सीएम योगी ने बधाई रमजान की बधाई दी

प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रमजान की शुरुआत पर देशवासियों को बधाई दी. सीएम योगी ने बधाई देते हुए रमजान के महीने में धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतने की अपील की.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बधाई संदेश में कहा- रमजान के पवित्र दिनों में रोज़ा, मानवता की सेवा, ईश्वर की बन्दगी जैसे नेक कार्यों से धैर्य, आत्म अनुशासन, सहनशीलता, सादगी आदि जैसे मानवीय और सद्भाव जैसे मूल्यों को बढ़ावा मिलता है.

रमजान का चांद शनिवार को देखा गया

आपको बता दें कि रमजान का चांद शनिवार को देखा गया है और रविवार को पहला रोजा मनाया जाएगा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके रमजान महीने की शुरुआत पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करके कहा- , “रमजान मुबारक! यह पवित्र महीना सभी के लिए अच्छा स्वास्थ्य, शांति और समृद्धि लाए.”

Related Articles

Back to top button