लाल रंग 2 में आएँगी पिया बाजपेयी, जाने है कौन

जाने है कौन पिया बाजपेयी

रणदीप हुड्डा अभिनीत बेहद पसंदीदा कल्ट क्लासिक, ‘लाल रंग’ अपने सीक्वल ‘लाल रंग 2: खून चुसवा’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने वाली पिया बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की।

 जाने है कौन पिया बाजपेयी

लाल रंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पिया ने पहले भाग में सहारनपुर की एक लड़की की भूमिका निभाई थी और अगली कड़ी में भी वह अपनी यह भूमिका जारी रखेंगी। “मैं इससे बेहतर शुरुआत नहीं सोच सकती थी और अब जब इसका सीक्वल जल्द ही आ रहा है, तो मैं बहुत उत्साहित हूं। पूरी कास्ट और टीम के साथ काम करने का यह एक अद्भुत अनुभव था और उनके साथ फिर से जुड़ने का मौका मुझे बहुत खुश करता है और शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती!

लाल रंग, हरियाणा में स्थापित एक डार्क ह्यूमर्ड ड्रामा था, जो दोस्ती, भाईचारे, प्यार और लालच की भावनाओं से जुड़े रक्त व्यापार व्यवसाय के इर्द-गिर्द घूमता था। फिल्म का आकर्षण अपने ताज़ा, गजब विषय सामग्री, संवाद और यादगार पात्रों में निहित है। ‘लाल रंग 2: ख़ून चूसवा’ रणदीप हुड्डा फिल्म्स, अवाक फिल्म्स और जेली बीन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, अनवर अली और सोनू कुंतल द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button